Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दीपिका से 2 घंटे से पूछताछ कर रही NCB, फोन करवाया जमा

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पेश हुईं।

दीपिका पादुकोण को एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ किए सुबह 10 बजे के आसपास बुलाया गया था। वह समय पर एजेंसी के सामने हाजिर हुईं। इस दौरान एनसीबी दीपिका से पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने दीपिका का फोन जमा करवा लिया है।

सूत्रों के मुताबिक दीपिका से पूछताछ के बाद एक बार फिर करिश्मा से पूछताछ करेगी NCB की टीम, दोनो के बयानों को मिलाया जाएगा.अगर दोनों के बयानों में विरोधाभास होगा तो उसके तुरंत बाद आमने सामने बैठाकर पूछताछ होगी।

मनोरंजन

टाइगर की बहन कृष्णा ने रेड बिकिनी में दिया पोज, दिशा पटानी ने ऐसे किया रिएक्ट

Published

on

मुंबई। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है जो अब जमकर वायरल हो रही है।

फोटो में कृष्णा रेड बिकिनी में नजर आ रही है। इस फोटो पर एक्ट्रेस दिशा पाटनी का भी रिएक्शन आया है। दिशा पाटनी ने कृष्णा की बिकिनी फोटो पर फायर इमोजी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

गौरतलब है कि  कुछ समय पहले कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हुआ है। कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।

कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ”आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं हैं तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था, धन्यवाद।”

Continue Reading

Trending