Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आईपीएल के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं धोनी, देखें वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 14 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जमकर पसीना बहा रहे हैं। 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहे टूर्नामेंट के लिए धोनी नेट्स पर खूब प्रैक्टिस कर रहे हैं।

चेन्नई आईपीएल के 14वें सीजन में अपना पहला मैच 10 अप्रैल को खेलेगी। वह मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले धोनी जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे चेन्नई सुपरकिंग्स को राहत मिल रही होगी।

धोनी अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। धोनी ने नेट्स में हेलिकॉप्टर शॉट भी मारा। बता दें कि पिछला सीजन सीएसके के लिए अच्छा नहीं रहा था। कमजोर बल्लेबाजी की वजह से उनकी टीम टूर्नामेंट नहीं जीत सकी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के बीच 9 अप्रैल से आईपीएल का मुकाबला शुरू होने जा रहा है। सीजन का पहला मुकाबला आरसीबी और मुंबई के बीच खेला जाएगा।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी यह साफ कर दिया है कि कोरोना संक्रमण की वजह से तय कार्यक्रम में फिलहाल कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। सभी मुकाबले शेड्यूल के हिसाब से ही होंगे।

खेल-कूद

इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंंड की टीम को लगेगी कोरोना की वैक्सीन

Published

on

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को जल्द ही कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड टूर से पहले शनिवार से कोविड 19 वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया जाएगा। बता दें कि न्यूजीलैंड सरकार ने मार्च में घोषणा की थी कि वो खिलाड़ियों को प्रतियोगी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए कोविड 19 वैक्सीन लगाएंगे।

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 2 जून से शुरू होगी। इसके बाद 18 जून से न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से भिड़ेगा। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की लोकल न्यूज वेबसाइट स्टफ ने ये जानकारी दी। स्टफ ने कहा कि स्वास्थ मंत्रालय और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि की है।

 

Continue Reading

Trending