Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा ने पति विराट और धोनी के लिए लिखा लेटर, इंस्टाग्राम पर किया इमोशनल पोस्ट

Published

on

Loading

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल लेटर शेयर किया है। इसमें उन्होंने  विराट की कप्तानी के साथ-साथ महेंद्र सिंह धोनी का भी जिक्र किया है। अनुष्का ने इस लेटर में दाढ़ी सफेद होने वाला एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है। उन्होंने बताया कि जब विराट को धोनी के संन्यास के बाद कप्तान बनाया जा रहा था तब क्या बातचीत हुई थी।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए लेटर में लिखा, ”मुझे 2014 का वह दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था।”

अनुष्का शर्मा का विराट कोहली के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट, बेटी और धोनी का भी किया जिक्र, लिखा- 'मैंने तुम्हारे आंसू बहते देखे...'

उन्होंने धोनी का जिक्र करते हुए लिखा, ”मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में चैट कर रहे थे और उन्होंने मजाक में कहा था कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी ग्रे होने लगी है। हम सभी इस पर खूब हंसे थे। उस दिन के बाद से, मैंने आपकी दाढ़ी को ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने आपके अंदर बहुत ज्यादा ग्रोथ देखी है। और हां, मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपकी ग्रोथ पर और आपके नेतृत्व में टीम की क्या उपलब्धियां हैं, इस पर बहुत गर्व है. लेकिन आपने अपने अंदर जो ग्रोथ हासिल की है, उस पर मुझे अधिक गर्व है।”

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending