Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

थलाइवी के लिए रामगोपाल वर्मा ने की कंगना की तारीफ़, साथ ही इस बात के लिए मांगी माफ़ी

Published

on

मुंबई। कंगना रनौत को हाल ही में नेशनल अवार्ड से नवाजा गया है। उन्हें उनकी फिल्म ‘पंगा’ और ‘मणिकर्णिका’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया गया है। वहीं दूसरी तरफ उनके जन्मदिन पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर देखने के बाद उनके फैंस जमकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहें हैं। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के सितारों नें भी कंगना की एक्टिंग को सराहा है।

फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा नें भी कंगना की तारीफ करते हुए उनसे माफ़ी मांग ली है। उन्होंने ट्वीट कर के लिखा कि “हे, कंगना…मैं कुछ बातों में और कुछ अतिशयोक्तियों पर आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन सुपर डुपर थलाइवी के लिए मैं आपको सलाम करता हूं। फिल्म का ट्रेलर शानदार है और मैं ये कह सकता हूं कि स्वर्ग में जयललिता भी इसे देखकर रोमांचित हो रही होंगी।”

बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत नें तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के एक्टर से पॉलिटिशियन बनने का सफर दिखाया गया है। इस फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन भी बढ़ाया था ताकि वह किरदार को रियल बना सके। ये फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

मनोरंजन

कंगना रनौत ने दी कोरोना वायरस को मात, रिपोर्ट आई नेगेटिव

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। जांच के बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी।

कंगना ने यह भी बताया कि उनके पास कई टिप्स हैं कि इस बीमारी से कैसे बचा जाए लेकिन वह लोगों को इस बारे में नहीं बताएंगी। कंगना ने 8 मई को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, आज मैं कोविड नेगेटिव हो गई हूं। मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है… हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं। खैर… आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

Continue Reading

Trending