Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

पटना| बिहार की राजधानी पटना के श्रीकृष्णपुरी थाना क्षेत्र में शनिवार को अज्ञात अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, ‘सोनाली ज्वेलर्स’ के मालिक रविकांत सुबह करीब 10 बजे राजापुर पुल के पास अपनी दुकान खोलने आए थे, तभी अपराधियों ने उन्हें करीब से कई गोलियां मारीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंचे पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनु महाराज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा, “अपराधियों की पहचान कर ली गई है तथा 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी करने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है।” मृतक के परिजनों के मुताबिक, पिछले छह महीने से एक अपराधी गिरोह जबरन पैसों की मांग कर रहा था। हालांकि, पुलिस ऐसी किसी भी सूचना से इंकार कर रही है।

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending