Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

योग गुरु बाबा रामदेव पर IMA सख्त, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। योग गुरू बाबा रामदेव और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के बीच का विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है। ऐलोपैथी पर टिप्पणी करने को लेकर आईएमए बाबा रामदेव पर सख्त नजर आ रहा है।

कई दिनों से चल रहे इस विवाद पर अब आईएमए ने बाबा रामदेव के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है। आईएमए ने रामदेव पर आरोप लगाया है कि कोरोना टीका को लेकर उन्होंने भ्रामक और गलत बयान दिए हैं।

उन्होंने ऐलोपैथी और डॉक्टरों को लेकर भी विवादित बयान दिए हैं। ऐसे में उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। अपनी इन्हीं मांगो लेकर IMA ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है।

नेशनल

सिद्दारमैया के करीबी मंत्री का बयान, पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को गोली मार देनी चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद ने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को देखते ही गोली मारने का कानून तत्काल लागू करने की मांग की है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कर्नाटक में उनकी कांग्रेस की सरकार है और उन्हें तत्काल ऐसे लोगों को गोली मारने का कानून बना देना चाहिए।

कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सरकार है और सिद्दारमैया मुख्यमंत्री हैं। जमीर अहमद ऐसे पहले मंत्री नहीं हैं, जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का कानून बनाने की मांग है, बल्कि इससे पहले कर्नाटक के कृषि मंत्री ने भी इसी तरह की बात की थी।

पिछले दिनों कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों से निपटने के लिए कानून की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी राय में भारत विरोधी नारे लगाने और गलत बोलने या फिर पाकिस्तान के समर्थन में वाले लोगों के खिलाफ शूट एट साइट कानून लागू होना चाहिए।

Continue Reading

Trending