Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महाराष्ट्र के इस शहर में कोरोना वायरस का कहर सबसे ज्यादा, 64 हजार एक्टिव केस

Published

on

Loading

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता चला जा रहा है। इस खतरनाक वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र राज्य है। यहां सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ महीनों की राहत के राज्य में कोरोना की स्पीड अचानक तेज हो गई है। महाराष्ट्र का पुणे शहर इस समय कोरोना का केंद्र बन गया है।

पुणे में नए मामले पीक पर है। बुधवार को संक्रमण के 8,553 नए मामले सामने आए हैं। पुणे ने पिछले चार दिनों में दो बार 8 हजार का आंकड़ा पार किया है।

जिला में फिलहाल एक्टिव मामलों की संख्या 64 हजार से अधिक है। संक्रमण के नए मामले रोजना बढ़ने के बाद राज्य सरकार ने कई सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए हैं।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending