Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक की हत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर बीजेपी विधायक की घर से बुलाकर हत्या कर दी गई। उनका शव मार्केट की दुकान में लटका हुआ मिला है। हेमताबाद से विधायक देबेंद्र नाथ के परिजनों का कहना है कि रात को कुछ लोग आए थे और उन्हें बुलाकर ले गए। काफी देर तक जब वो नहीं लौटे तो हमने उनकी खोजबीन शुरू की। सुबह उनका शव दिनाजपुर की एक मार्केट में लटका हुआ मिला।

उधर, बीजेपी ने भी आरोप लगाया है कि विधायक की हत्या कर शव लटका दिया गया है। बंगाल बीजेपी ने अपने ट्वीट में दावा किया, “उत्तरी दिनाजपुर की आरक्षित सीट हेमताबाद से बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव के पास बिंदल में लटका मिला। लोगों का स्पष्ट मानना है कि पहले उनकी हत्या की गई और उन्हें लटका दिया गया। उनका जुर्म क्या था? वह 2019 में बीजेपी में शामिल हो गए थे। ओम शांति।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना की निंदा करते हुए पश्चिम बंगाल की ममत सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य !!! ममता बैनर्जी के राज में भाजपा नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा। CPM छोड़ भाजपा में आये हेमताबाद के विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की हत्या कर दी गई। उनका शव फांसी पर लटका मिला. क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था ?

#bjp #bjpmla #murder #westbengal

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending