Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

रणदीप सुरजेवाला ने कहा-बीजेपी ने महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या की है

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन पर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सवाल उठाते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर निशाना साधा।

सुरजेवाला ने कहा कि आज यानी सोमवार को महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की संयुक्त याचिका पर दोनों पक्षों की बहस सुनी जिसके बाद उच्चतम न्यायालय ने कल यानी मंगलवार को साढ़े दस बजे फैसला सुनाने को कहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह नाजायज सरकार है और इस तरह से सरकार बनाकर प्रजातंत्र की हत्या करने की कोशिश की गई है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुरजेवाला ने कहा है कि हमने सुप्रीम कोर्ट को 154 विधायकों का समर्थन पत्र दिखाया है। सुरजेवाला ने आगे कहा कि आगे विधायकों की संख्या बढ़ सकती है जैसी ही विधायक बीजेपी के जेल से छूट जाएंगे।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending