Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म छिछोरे की कमाई में दूसरे दिन आया जबरदस्त उछाल, जानकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

Loading

मुंबई। इस शुक्रवार रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। पहले दिन 7.32 करोड़ का बिजनेस करने के बाद शनिवार को फिल्म की कमाई में 67 फीसदी उछाल देखने को मिला।

पॉजीटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म ने दूसरे दिन 12.25 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इंजीनियरिंग कॉलेज लाइफ पर आधारित ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है।

फिल्म देखकर लोग सुशांत सिंह राजपूत और बाकी के कलाकारों की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद ट्रेड एनालिस्ट रविवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल की उम्मीद कर रहे हैं।

तीसरे दिन छुट्टी की वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की कमाई रविवार को 15 करोड़ के पार जा सकती है। फिल्म का निर्देशन दंगल फेम नितेश तिवारी ने किया है। यह नितेश की दूसरी फिल्म है। फिल्म में सुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, ताहिर राज भसीन, वरुण शर्मा ने अहम किरदार निभाया है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending