Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने दिया बड़े हमले को अंजाम, विधायक समेत 11 की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां तिरफ जिले में उग्रवादियों ने एक बड़े हमले को अंजाम देते हुए एनपीसी विधायक समेत 11 लोगों की हत्या कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक हमले में विधायक के पीएसओ (सुरक्षा अधिकारी) को भी गोली लगी है। घायलों के अस्पताल को भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हाल ही में विधायक तिरंग अबो अबोह ने एनपीपी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था। नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड के आतंकियों पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगा है।

इस घटना पर मेघालय के सीएम कोनार्ड संगमा ने ट्वीट कर दुख जताते हुए कहा, एनपीपी इस घटना से बेहद हैरान है और यह सुन कर बेहद दुख हुआ कि इस हमले में विधायक तिरंग अबो अबोह की मौत हो गई। विधायक पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। वहीं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू ने भी घटना पर शोक जताया।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मैं अरुणाचल के एमएलए तिरॉन्ग ओबोह, उनके परिवार समेत 11 लोगों की निर्मम हत्या से हैरान और बेहद दुखी हूं. हमला करने वालों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending