Connect with us

नेशनल

मायावती का एलान, सपा को हराने के लिए लगा देंगे पूरी ताकत, बीजेपी को भी वोट देना पड़े तो देंगे

Published

on

लखनऊ। राज्यसभा चुनाव में बगावत करने वाले सात विधायकों को बीएसपी ने निलंबित कर दिया है। बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने विधायकों के निलंबन का ऐलान किया। इसके साथ ही मायावती ने कहा कि एमएलसी के चुनाव में बसपा जैसे को तैसा का जवाब देने के लिए पूरी ताकत लगा देगी। बीजेपी को वोट देना पड़ेगा तो भी देंगे।

मायावती ने कहा कि बागी विधायकों की सदस्यता रद्द की जाएगी। ये षड्यंत्र कामयाब नहीं होगा। एमएलसी के चुनाव में सपा को जवाब देंगे। मायावती ने कहा कि सपा को हराने के लिए बसपा पूरी ताकत लगा देगी। चाहे विधायकों को बीजेपी समेत किसी भी विराेधी पार्टी के उम्मीदवार को वोट क्यों ना देना पड़ जाए।

मायावती ने कहा कि हम किसी दूसरे दल से नहीं मिले हैं। हम पर लगे सभी आरोप गलत हैं। मायावती ने कहा कि 1995 गेस्ट हाउस कांड का मुकदमा वापस लेना गलती थी। चुनाव प्रचार के बजाय अखिलेश यादव मुकदमा वापस कराने में लगे थे। 2003 में मुलायम ने बसपा तोड़ी उनकी बुरी गति हुई। अब अखिलेश ने यह काम किया है, उनकी बुरी गति होगी। मायावती ने कहा कि सपा में परिवार के अंदर लड़ाई थी, जिसकी वजह से गठबंधन कामयाब नहीं हुआ। सपा से गठबंधन का हमारा फैसला गलत था।

नेशनल

जनवरी में अपनी पार्टी लांच करेंगे रजनीकांत, इस दिन करेंगे घोषणा

Published

on

नई दिल्ली। बीते दिनों ख़बरें आई थीं कि एक्टर रजनीकांत अपनी राजनैतिक पार्टी लांच कर सकते हैं। अब उन्होंने इस रहस्य से पर्दा उठा दिया है। रजनीकांत ने कहा कि वह जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी लाएंगे। इसकी घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी।

इसके साथ ही रजनीकांत ने तमिलनाडु की राजनीति में अपनी वापसी को लेकर लग रहीं तमाम अटकलों को भी खत्म कर दिया है।

दिग्गज अभिनेता ने एक ट्वीट में इसकी घोषणा करते हुए कहा, “आगामी विधानसभा चुनावों में तमिलनाडु में लोगों के बड़े पैमाने पर मिले समर्थन से एक ईमानदार, पारदर्शी, भ्रष्टाचार-रहित, धर्मनिरपेक्ष और आध्यात्मिक राजनीति होगी। चमत्कार होगा।”

Continue Reading

Trending