Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Avengers देखने के बाद रो-रोकर फैन का हुआ ऐसा हाल, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Published

on

Loading

मुंबई। फैंस के लंबे इंतजार के बाद एवेंजर्स एंडगेम शुक्रवार को रिलीज हो गई। मार्वल की यह फिल्म पूरी दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हॉलीवुड फिल्म होने के बावजूद इस फिल्म ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 53 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म को लेकर लोगों का भावनात्मक जुड़ाव भी देखने को मिल रहा है।

फिल्म को देखकर कई फैंस भावुक हो जा रहे हैं। चीन में इस फिल्म देखने के दौरान एक फैन इतनी ज्यादा भावुक हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फैन Hyperventilation की स्थिति में पहुंच गई थी।

एक चीनी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, वह इतनी ज्यादा रोई की उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उसके हाथ पैर सुन्न हो गए।

जानकारी के मुताबिक फैन फिल्म देखने के दौरान भावुक हो रही थी लेकिन फिल्म के अंत तक वह काफी ज्यादा भावुक हो गई और जोर-जोर से रोने लगी। उसे अस्पताल में भर्ती करके ऑक्सीजन दी गई ताकि उसकी सांसों को नियंत्रण में लाया जा सके।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, युआन लियान नाम की एक इमरजेंसी डॉक्टर ने बताया, “मैंने देखा कि मरीज बड़ी मुश्किल से सांस ले पा रही थी, और उसके साथ के लोगों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उसके बहुत ज्यादा रोने की मदद से वह Hyperventilation की स्थिति में चली गई थी। हमने उसे तत्काल ऑक्सीजन दी और उसे रिलैक्स करके बेहतर महसूस कराया।”

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending