Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मोदी सरकार के जूते बरसाने वाले नेता के बदले सुर, कही यह बड़ी बात…

Published

on

Loading

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में बीजेपी सांसद और विधायक बुरी तरह आपस में भिड़ गए। संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह को जूते की बारिश शुरू कर दी। दोनों के बीच बुधवार शाम को सार्वजनिक रूप से मारपीट शुरू हो गयी। इस घटना का वीडियो देखते ही देखते ट्विटर पर नंबर वन ट्रेंड करने लगा।

दरअसल, सड़क निर्माण का श्रेय लेने के चक्कर में भाजपा सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए और ऐसा भिड़े कि नौबत मारपीट तक आ गई जिसके बाद सांसद ने विधायक पर जूतों की बारिश कर दी। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया और जमकर बवाल भी हुआ।

सूत्रों के मुताबिक कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी, जहां जिला प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद थे। इसी बीच संत कबीरनगर से भाजपा सांसद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक बघेल के बीच सडक निर्माण का श्रेय लेने को लेकर कहासुनी हो गयी। सूत्रों के अनुसार मामला कहासुनी तक ही सीमित नहीं रहा। दोनों आपस में भिड़ गये। एक ने दूसरे को मारने के लिए जूता निकाल लिया और फिर जूतों से मारपीट शुरू हो गई। प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

बीजेपी के सांसद और विधायक कि मारपीट का वीडियो वायरल होते ही होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी ने घटना पर खेद जताया। उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, ‘मुझे इस घटना पर खेद है और मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं। जो कुछ भी हुआ वह मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था। अगर मुझे राज्य प्रमुख द्वारा बुलाया जाता है तो मैं अपनी बात रख दूंगा।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending