Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आखिर कौन है वो शख्स जिसे बचाने के लिए Ambulance बन गई ट्रेन? तोड़ दिए सारे नियम और अब…

Published

on

Ambulance

Loading

गोरखपुर से लखनऊ जा रही यशवंतपुर एक्सप्रेस (गाड़ी नंबर 15023) ने एक इतिहास रच दिया। फैजाबाद से निकलते ही दूसरे बोगी में गोरखपुर के शर्मा जी मौजूद थे और उनके सीने में अचानक दर्द उठा। इतना भयानक दर्द उठने के बाद ट्रेंन ने Ambulance का काम किया।
बता दें कि शर्मा जी की हालत बिगड़ने पर रेलवे ने उनकी जान बचाने के लिए ट्रेन को मेडिकल इमरजेंसी में ग्रीन कॉरिडोर दिये जाने का फैसला किया। साथ ही सभी गाड़ियों को साइडलाइन में करके यशवंतपुर एक्सप्रेस को एडवांस ग्रीन सिग्नल दिए गए। इसी के साथ रेलवे ने अपने सभी नियम को तोड़ते हुए ये महान काम किया।

यह ट्रेन अब एक एंबुलेंस बन चुकी है। लखनऊ पहुंचने के बाद शर्मा जी के लिए मंडल अस्पताल से इलाज पहुंचाया गया। रेलवे की सूझबूझ से एक यात्री की जान बचाई जा सकी।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending