Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

डबल धमाका करने को तैयार है अदा

Published

on

विक्रम भट्ट, 'सन ऑफ सत्यामूर्ति, राणा विक्रम, अभिनेत्री अदा शर्मा, हार्ट अटैक, 'हंसी तो फंसी'

Loading

चेन्नई| विक्रम भट्ट निर्देशित ‘1920’ फिल्म से बॉलीवुड में चर्चाओं में आईं अभिनेत्री अदा शर्मा एक बार फिर अपनी दो फिल्में ‘सन ऑफ सत्यामूर्ति’ (एसओएस) और ‘राणा विक्रम’ एक ही सप्ताह में रिलीज होने से बेहद उत्साहित हैं। ‘सन ऑफ सत्यामूर्ति’ इस गुरुवार को रिलीज हो रही है, जबकि ‘राणा विक्रम’ अगले दिन यानी शुक्रवार को रिलीज होगी।

अदा बॉलीवुड में पिछली बार ‘हंसी तो फंसी'(2014) फिल्म में नजर आई थीं। उन्होंने बताया, “मेरे लिए दोनों ही फिल्में महत्वपूर्ण हैं। दोनों एक ही सप्ताह में रिलीज हो रही हैं। पिछले साल मेरी ‘हंसी तो फंसी’ और ‘हार्ट अटैक’ भी एक ही समय पर रिलीज हुई थी। इस बार ‘सन ऑफ सत्यामूर्ति’ एवं ‘राणा विक्रम’ एक साथ रिलीज हो रही हैं। ‘राणा विक्रम’ मेरी पहली कन्नड़ फिल्म होगी।”

अदा ने दोनों फिल्मों को व्यावसायिक फिल्में बताते हुए कहा, “तेलुगू फिल्मों में मुझे पहले ही स्वीकार कर लिया गया है। इसका श्रेय ‘हार्ट अटैक’ को जाता है। लेकिन मैंने ‘एसओएस’ में भी कुछ अलग करने की कोशिश की है।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: पुलिस ने एक और आरोपी को फरीदाबाद से पकड़ा, आज होगी कोर्ट में पेशी

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मुंबई पुलिस की ये छठवीं गिरफ्तारी है। जिस शख्स को पुलिस ने पकड़ा है उसका नाम हरपाल सिंह है और उसे हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की आज MCOCA कोर्ट में पेशी भी होगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी बताया कि आरोपी हरपाल सिंह को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य और आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान इस मामले में सिंह की संलिप्तता को उजागर किया था।

बता दें कि पुलिस ने रफीक चौधरी को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि सिंह ने रफीक चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी’ करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे दो से तीन लाख रुपये भी दिए थे। वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती सेंट्र्ल जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है। माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है।

Continue Reading

Trending