Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का दिल का दौरा पड़ने से सोमवार को निधन हो गया। वे 55 साल के थे। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी किसी तरह की कोई समस्या नहीं थी।

परवेज ने शाहिद, सोल्जर, बाजीगर, बुलेट राजा जैसी फिल्मों में अपना योगदान दिया था। इसके अलावा उन्होंने श्रीराम राघवन के साथ उन्होंने जॉनी गद्दार, एजेंट विनोद, बदलापुर, अंधाधुंध जैसी फिल्में कीं। उन्होंने अपने करियर में कुल 56 फिल्मों में बतौर एक्शन डायरेक्टर काम किया। उनके परिवार में पत्नी, बेटा, बहू और पोती है।

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने परवेज खान की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने ट्वीट किया है कि अभी पता चला कि एक्शन डायरेक्टर परवेज खान अब इस दुनिया में नहीं हैं। हमने फिल्म ‘शाहिद’ में एक साथ काम किया था जिसमें उन्होंने दंगों के सीन सिंगल टेक में किए थे। बहुत ही टैलेंटेड, ऊर्जा से भरे हुए और बेहतरीन इंसान। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले परवेज। तुम्हारी आवाज अभी भी मेरे कानों में गूंज रही है।

#bollywood #actiondirector #death

मनोरंजन

कोरोना की चपेट में आईं कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना की चपेट में आ गई हैं। शनिवार को उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने कोविड टेस्ट की रिपोर्ट साझा की और बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं।

‘मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी. हिमाचल जाने की सोच रही थी इसलिए आज मैंने टेस्ट करवाया जब पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी।

लोगों, प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें। अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा। आइए इस कोविड-19 का खात्मा करें। ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे बहुत अटेंशन मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव’

Continue Reading

Trending