Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

भाजपा नेता के मंच पर नजर आए कुमार विश्वास, सियासी हलचल तेज!

Published

on

Loading

चित्रकूट। बुंदेलखंड की धरती पर सियासत के बीज बोकर खुद को एक मजबूत नेता के रूप में जनता के सामने लाने वाले भाजपा नेता रमेश अवस्थी ने चित्रकूट के बाद अब बांदा में अटल काव्यांजलि कार्यक्रम करवाया।

रमेश अवस्थी द्वारा 24 दिसम्बर की शाम राम की तपोभूमि से सटे बांदा में आयोजित कार्यक्रम में युवा मिजाज़ के अजीज़ डॉ कुमार विश्वास ने अपनी कविताओं से जीआईसी ग्राउंड में मौजूदा लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान वहां करीब 50 हजार लोग मौजूद थे।

कार्यक्रम की शुरुवात में आयोजक रमेश अवस्थी ने आए हुए कवियों को शाल भेंट कर स्वागत किया और साथ ही अटल जी की तस्वीर पर नमन करते हुए दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गईं।

कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास के साथ सूफी आवाज़ की फ़नकारा शायरा शबीना अदीब समेत कई बड़े शायरो ने अपने अपने अंदाज में शायरियों का समां बांध भीड़ को अपना मुरीद बना लिया।

 

चित्रकूट से जिया उल हक़ की रिपोर्ट

 

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending