Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दीपिका और उनकी ननद ने एक ही दिन की थी बॉलीवुड में एंट्री, एक हैं सुपरहिट तो दूसरी फ्लॉप!

Published

on

Loading

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज यानि 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यह शादी दक्षिण भारतीय कोंकणी रिति-रिवाज से होगी।

13 नवंबर को दोनों की इटली में सगाई हुई। सगाई के दौरान जब रणवीर ने घुटनों पर बैठकर अपने प्यार का इजहार किया तो दीपिका इमोशनल हो गईं।

आज दीपिका की शादी के मौके पर हम आपको उनके जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका और उनकी ननद ने बॉलीवुड में एक्टिंग करियर एक साथ शुरू किया था।

 

जी हां आपने सही सुना, हम बात कर रहे हैं दीपिका और रणवीर सिंह की कजिन बहन सोनम कपूर की। सोनम और दीपिका ने बॉलीवुड में एक ही दिन एंट्री की थी।

जहां एक ओर दीपिका की शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम रिलीज हुई थी वहीं सोनम और रणबीर कपूर की सांवरिया ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी।

दीपिका की फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई लेकिन सोनम की पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया। इसके बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा वहीं सोनम आज भी हिट फिल्मों की तलाश में हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending