Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

जिस फिल्म के ट्रेलर को आप ने सराहा, उसी के चलते अनुष्का हो गईं ट्रोल

Published

on

Loading

मुंबई। पिछले दिनों यू-ट्यूब पर एक फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब सराहा। फिल्म का नाम है ‘सुई और धागा’। फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपने पूरे फॉर्म में हैं। एक मज़बूत कहानी वाली इस फिल्म का ट्रेलर भी ट्रोलकर्ताओं के निशाने से नहीं बच पाया और लोगों ने फिल्म के अनुष्का शर्मा के रोने का एक शॉट कट करके उनको ट्रोल कर दिया। अब अनुष्का का सोशल मीडिया पर खूब मज़ाक उड़ रहा है। देखें ट्वीट्स,

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending