Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पति डाल रहा था पत्नी पर दूसरे से संबंध बनाने का दबाव, नहीं हो पाया सफल तो बिस्तर पर किया ये काम

Published

on

पत्नी

Loading

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स पर आरोप है कि वह अपनी पत्नी पर दूसरे के साथ संबंध बनाने का लगातार दबाव डाल रहा था। जब वह इसमें कामयाब न हो सका तो उसने पत्नी को गंजा कर दिया। आपको बता दें कि उसके पति को कुछ रुपयों की जरूरत थी जिसके लिए उसने अपनी पत्नी को किसी और मर्द के साथ सोने के लिए कहा था। पत्नी के इनकार करने पर हो गया कुछ ऐसा।

मामला शाहजहांपुर के निगोही ब्लॉक का है। मिली जानकारी के मुताबिक 32 साल के एक शख्स की पत्नी ललिता (बदला हुआ नाम) थाने पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपने पति और देवर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। खुशबू ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके खाने में कुछ मिलाकर बेहोश कर दिया और फिर बाद में उनका सिर गंजा कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि ललिता और उस व्यक्ति की शादी 9 साल पहले हो गई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। उसका पति अवैध शराब का धंधा करता है जिसके चलते वह पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। ललिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके पति और उसके देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ललिता ने बताया कि वह अपनी बहन के घर से वापस आई थी। इसके बाद उसका पति किसी को अपने साथ लेकर आया। उसके पति ने उस व्यक्ति से कुछ रुपये लिए और ललिता पर दबाव बनाया कि वह उस आदमी के साथ संबंध बनाए। जब ललिता ने ऐसा करने से इनकार किया तो उसे उसका पति डांटने लगा। ललिता गुस्से में अपने कमरे में चली गई। उसने रात में खाना खाया और फिर सो गई। जब वह सुबह उठी तो उसके सिर के सारे बाल गायब थे।

ललिता इस बात से परेशान थी कि उसके सारे बाल अचानक कैसे गिर गए। बाद में बच्चों से पता चला कि उसके पति और देवर ने मिलकर सोने के बाद उसे गंजा किया है।

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending