Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मंदसौर रेप केस: इरफ़ान ने निर्भया कांड जैसी की हैवानियत, आठ साल की मासूम के प्राइवेट पार्ट्स…….

Published

on

Loading

देश में महिला अपराधों में वृद्धि हुयी है। आये दिन अखबार के पन्ने यौन हिंसा की ख़बरों से पटे रहते हैं। किसी भी उम्र की लड़कियां या महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। देश में एक और रेप केस ने लोगों का गुस्सा बढ़ा दिया है। मध्य प्रदेश के’ मंदसौर में आठ साल की बच्ची के साथ हुई सामूहिक ज्यादती के बाद मंदसौर में लोगों का गुस्सा चरम पर है। मंदसौर की घटना दरिंदगी की इंतेहां हैं।

साभार – INTERNET

मंदसौर में आठ साल की बच्ची से रेप के मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी 20 वर्षीय इरफान उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया और कोतवाली थाने का घेराव किया। शहरवासियों ने आज मंदसौर बंद का आह्वान किया है।

साभार – INTERNET

मंदसौर शहर में कई जगह बंद किया गया है। घटना के विरोध में शहर की कई स्कूलों में अवकाश किया गया है। मंदसौर में घटना के विरोध में हजारों लोग सड़कों पर उतर गए हैं और शहर में विरोध मार्च निकाला है।

साभार – INTERNET

बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद मंदसौर के लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। इसी बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ ने भी ट्वीट करते हुए घटना को निंदनीय बताया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रदेश में मासूम बालिकाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं जारी, मंदसौर की घटना निंदनीय।

साभार – INTERNET

बता दें कि मंदसौर में मंगलवार को स्कूल से गायब हुई आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पीड़ित के शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए थे। मासूम के चेहरे पर भी कई कट के निशान थे। बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए बच्ची को इंदौर के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। इंदौर में हुई जांच में बच्ची के साथ यौन हिंसा की पुष्टी की गई है।

 

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending