Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सिनेमा, टीवी शो से बेहतर विकल्प : विशाल कारवाल

Published

on

Loading

मुंबई| टेलीविजन धारावाहिकों एमटीवी रोडीज संस्करण चार, स्पलिस्टविला और बिग बॉस संस्करण छह से सुर्खियों में आए अभिनेता विशाल कारवाल ने कहा कि बड़े पर्दे का अभिनेता होना टीवी अभिनेता के मुकाबले में ज्यादा प्रशंसित और सम्मानित होता है। हाल के दिनों में धारावाहिक ‘जमाई राजा’ में राजवीर का किरदार निभा रहे 28 वर्षीय अभिनेता को विक्रम भट्ट के साथ की गई अपनी पहली फिल्म ‘1920 लंदन’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

उनका मानना है कि टीवी पर निभाए गए किरदार लोगों को ज्यादा दिनों तक याद नहीं रहते क्योंकि उन्हें 70 मिलीमीटर के किरदार दरकिनार कर देते हैं। विशाल ने मुंबई से फोन पर  बताया, “टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में बड़ा अंतर है। टीवी में अभिनेता को एक ही किरदार को लंबे समय तक निभाना होता है, जो कि मुझे लगता है लोगों को असंतुष्ट कर सकता है। एक अभिनेता के तौर पर आप कई तरह के किरदार निभाना चाहते हो। मेरे हिसाब से टीवी का यही नकारात्मक प्रभाव है।”

साथ ही उन्होंने कहा, “आप कितना भी टीवी पर काम कर लो लेकिन जैसे ही आपका किरदार टीवी पर दिखना बंद होगा लोग आपको भूलने लगते हैं, लेकिन वहीं अगर आप पांच फिल्में भी करते हैं तो उन पांच किरदारों के लिए आपको हमेशा याद रखा जाएगा।” टीवी पर वापसी के अलावा विशाल अपनी दूसरी पंजाबी फिल्म ‘सांभ लेंगे आप्पे’ को फिल्मा रहे हैं, उनकी एक और बॉलीवुड फिल्म ‘नॉट गिल्टी’ की शूटिंग अगले साल शुरू होनी है।

 

 

Math teachers know that https://writemypaper4me.org different concepts will come naturally to some children, while for other students greater effort is required

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending