Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोलकाता में बिग बी से मिलने की उम्मीद : निकी

Published

on

Loading

 भारतीय फिल्मों की मुरीद ईरान की फिल्मकार निकी करीमी ने बुधवार को आशा जताई कि वह कोलकाता में कहीं न कहीं महानायक अमिताभ बच्चन से टकरा ही जाएंगी। निकी सोमवार से शुरू हुए 20वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव (केआईएफएफ) में प्रतिभाग कर रही हैं।

अमिताभ की फिल्म ‘अमर, अकबर एंथनी’ को अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक बताने वाली अभिनेत्री-फिल्म निर्देशक निकी को केआईएफएफ के उद्घाटन समारोह में महानायक से न मिल पाने का मलाल है। निकी ने कहा, “मुझे पता चला कि अमिताभ बच्चन यहां उद्घाटन समारोह में आए थे, लेकिन मुझे हैरानी है कि मैं उनसे क्यों नहीं मिली? क्या वह अभी भी शहर में हैं? मैं उनसे मुलाकात करना चाहूंगी।” बिग बी अपनी आगामी फिल्म ‘पीकू’ की शूटिंग के लिए कोलकाता में हैं। सोमवार को उन्होंने और उनके परिवार ने केआईएफएफ का उद्घाटन किया।

Those early submission rounds were unnerving the rejections help me with my homework coming fast and furious, and very impersonal

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending