Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पीएम मोदी ने ब्रिटेन पीएम थेरेसा को फोन कर लंदन हमले पर दुःख जताया

Published

on

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ब्रिटेन पीएम थेरेसा, ब्रिटिश सरकार

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन में संसद के बाहर हुए आतंकी हमले पर संवेदना व्यक्त की है। पीएम मोदी ने यूके की प्रधानमंत्री थेरेसा से फोन पर बात कर लंदन हमले को लेकर दुख जताते हुए हादसे में पीड़ित लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ब्रिटेन पीएम थेरेसा, ब्रिटिश सरकार

उन्होंने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए ब्रिटेन पीएम थेरेसा को सांत्वना देते हुए कहा कि इस मुश्किल घड़ी में आतंक के खिलाफ लड़ाई में भारत ब्रिटिश सरकार के साथ है।

इससे पूर्व प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि वह इस हमले से बेहद दुखी हैं। हमले के शिकार लोगों के लिए संवेदना जताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम उनके व उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि हाल ही में 23 मार्च को ब्रिटेन की राजधानी लंदन में को संसद के बाहर हुए हमले में पांच लोगों की मौत हो गयी और 40 अन्य घायल हो गये थे।

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending