Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पटना में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

Published

on

पटना में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

Loading

पटना में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

पटना| बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थानाक्षेत्र में गुरुवार शाम एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उसके दोस्तों पर लगा है। पुलिस के अनुसार, उमेश सिंह, ठेकेदार मोती सिंह और नीरज के बीच अच्छी दोस्ती है। तीनों बिजनेस पार्टनर भी हैं और पटना के मोकामा क्षेत्र में ठेकेदारी का काम करते हैं। उमेश और नीरज काम के सिलसिले में मोती से मिलने पटना आए थे, जहां तीनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ।

झगड़ा इतना बढ़ गया कि उमेश ने मोती को गोली मार दी और फरार हो गया।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने शुक्रवार को बताया कि मोती सिंह और उमेश सिंह पर पटना के विभिन्न थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि मृतक ठेकेदार के परिजनों के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

आरोपी उमेश सिंह शातिर अपराधी नाटा सिंह का भाई बताया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हत्या के पीछे लेनदेन को लेकर हुआ विवाद है।

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने श्याम लाल पाल को बनाया सपा का नया प्रदेश अध्यक्ष

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपना प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया है। पार्टी ने नरेश उत्तम पटेल की जगह श्याम लाल पाल को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। बीते साल ही श्याम लाल पाल को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वर्तमान में नरेश उत्तम पटेल यूपी की फतेहपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह अखिलेश यादव के करीबी है। ऐसें में चुनाव पर उनका फोकस हो, इसी वजह से अखिलेश यादव ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी श्याम लाल पाल को सौंप दी है।

श्यामलाल पाल शिक्षाविद् हैं और एक इंटर कॉलेज से प्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वह लगभग 20 सालों से समाजवादी पार्टी में हैं। श्याम लाल पाल 2002 में अपना दल के टिकट पर प्रतापपुर सीट से विधानसभा का चुनाव भी लड़े चुके थे। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद ही वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

वह सपा में अलग-अलग पदों पर रहकर लगातार काम कर रहे हैं। श्याम लाल पाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है।

Continue Reading

Trending