Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

अपनी फिल्म में खुद अभिनय नहीं करेंगे करण जौहर

Published

on

Loading

फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह इतने मूर्ख नहीं कि अपनी फिल्मों में स्वयं अभिनय करें। करण ने यहां एस.एस. राजमौली की फिल्म ‘बाहुबली’ के एक गाने के लांच अवसर पर कहा कि वह अपनी फिल्म में खुद अभिनय नहीं करेंगे।

फिल्म ‘बाहुबली’ का गाना गुरुवार को लांच किया गया। इस अवसर पर राजमौली के साथ मौजूद करण ने कहा, “मैं अपनी फिल्म में खुद को बतौर अभिनेता नहीं ले सकता, मैं इतना मूर्ख नहीं हूं।”

खुद को अभिनय के लिए मिलने वाले प्रस्तावों के बारे में पूछे जाने पर करण ने मजाकिया लहजे में कहा, “किसी भी व्यक्ति ने मुझे किसी भूमिका के लिए नहीं कहा है। मैं कुछ प्रस्ताव मिलने का इंतजार कर रहा हूं। कम से कम एक खराब प्रस्ताव ही मिले, ताकि मैं उसे ठुकरा सकूं।”

अनुराग बसु की फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले करण ने कहा, “मैंने अपना बेहतरीन प्रयास किया, लेकिन मुझे लगता है कि कोई भी मुझे पर्दे पर अभिनय करता नहीं देखना चाहता।”

बसु की यह फिल्म असफल रही थी।

नेशनल

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर

Published

on

Loading

बारामूला। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच चल रही गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए, जबकि एक नागरिक और दो सैनिक घायल हो गए। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक लश्कर का डिवीजनल कमांडर उस्मान और आतंक का पर्याय बने लश्कर के मुखौटा संगठन टीआरएफ के कमांडर बासित डार के फंसे होने की संभावना है। रात 12:30 बजे आतंकियों ने घेरा तोड़ भागने का प्रयास किया और उसके बाद दोनों ओर से गोलाबारी शुरू हुई है। बीते 48 घंटे में उत्तरी कश्मीर में आतंकियों व सुरक्षाबल के बीच दूसरी मुठभेड़ है।

इससे पूर्व मंगलवार को बांडीपोरा के रेंजी अरागाम में मुठभेड़ में भी दो सैन्यकर्मी घायल हुए थे। पुलिस को गुरुवार दोपहर बाद पता चला कि स्वचालित हथियारों से लैस दो-तीन आतंकी सोपोर में किसी जगह अपने संपर्क सूत्र से मिलने आए हैं। ये आतंकी चुनाव के दौरान किसी वारदात को अंजाम देने का षड्यंत्र रच रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने सोपोर और उसके साथ सटे इलाकों में मुखबिरों को सक्रिय किया। शाम सात बजे के करीब जब सुरक्षाबल तलाशी लेते हुए चक मोहल्ले में आगे बढ़ रहे तो मस्जिद से कुछ ही दूरी पर स्थित एक मकान में छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया।

जवानों ने जवाबी फायर कर आतंकियों को मुठभेड़ में उलझा लिया। जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी के बीच ही आसपास के मकानों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। दावा किया जा रहा है कि इस दौरान फारूक अहमद नामक एक स्थानीय नागरिक के कंधे पर गोली लगी, जिससे वह जख्मी हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह एक लैब टैक्निशियन है। इस भिड़ंत में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है

Continue Reading

Trending