Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मलाइका की इन PHOTOS को देखकर आप भी कह उठेंगे, खूबसूरती हो तो ऐसी!

Published

on

मलाइका अरोड़ा बड़े पर्दे पर बहुत कम ही दिखती हैं लेकिन उनके फैंस की संख्या दूसरी एक्ट्रेसेस के मुकाबले कहीं ज्यादा है।लोगों को उनके फोटोशूट अक्सर पसंदआते हैं।

मलाइका की ये हॉट फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। मलाइका इन तस्वीरों में स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मलाइका के फैंस का कहना है कि यह उनकी अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें हैं। तलाक के बाद इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ कभी कभी दिख जाती हैं।

दोनों को कई बार सार्वजनिक जगहों पर स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि मलाइका इन दिनों इंडियाज गॉट टैलेंट में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके साथ मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर और किरण खेर भी थी।

#BOLLYWOOD #HOTPHOTOSHOOT #FILMS #BOLDPHOTOSHOOT

मनोरंजन

सुशांत केस में एनसीबी ने दाखिल की चार्जशीट, रिया का भी शामिल

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को ड्रग्स कनेक्शन मामले में स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में 12000 पेज की चार्जशीट दाखिल की है।

इस चार्जशीट में 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है और 200 लोगों को गवाह बनाया गया है। हार्ट कॉपी में यह चार्जशीट 12000 पन्नों की है, वहीं डिजिटल फॉर्मेट में यह 50000 पेज की है।

एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बताया कि सुशांत 2016 से ही ड्रग ले रहे थे और वह सुशांत के लिए ही ड्रग्स मंगाती रही हैं। रिया एनसीबी के सामने यह स्वीकर कर चुकी है कि उसने पार्टियों में कभी-कभार शौकिया तौर पर ड्रग्स या शराब का सेवन किया है।

Continue Reading

Trending