Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : हादसों में 4 पुलिसकर्मियों समेत 8 की मौत

Published

on

Police jeep-accident in bihar

Loading

खगड़िया/मुजफ्फरपुर। बिहार में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार पुलिसकर्मियों समेत आठ लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा मंगलवार तड़के खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुआ, जिसमें एक सहायक पुलिस निरीक्षक (एसआई) सहित चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 पर एक जीप पर सवार पुलिसकर्मी गश्ती के दौरान क्षमता से अधिक सामान लिए जा रहे ट्रक का पीछा कर रहे थे, तभी दुर्गापुर के समीप ट्रक से ओवरटेक करने के दौरान चालक ने जीप से नियंत्रण खो दिया और जीप सड़क किनारे बने बड़े गड्ढे में जाकर पलट गई। मुफस्सिल थाना प्रभारी सुनील साहनी ने बताया कि दुर्घटना में एसआई धीरज कुमार सहित चार पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए खगड़िया स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक पुलिसकर्मी, परिवहन विभाग के पुलिस दल में कार्यरत थे। मामले की छानबीन की जा रही है।

दूसरी दुर्घटना मुजफ्फरपुर जिले के मंझौली थाना क्षेत्र में हुई, जहां एक जीप और बस के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जजुआर गांव के कुछ लोग जीप से एक बीमार बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल जा रहे थे, तभी मंझौली के पास विपरीत दिशा से आ रहा एक ट्रक, जीप से टकरा गया। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई।

प्रादेशिक

बिहार: दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Published

on

Loading

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव में गुरुवार देर रात एक घर में आग लग गई। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव की है। यहां गांव में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शादी में लोग आतिशबाजी चला रहे थे। इसी बीच किसी तरह आतिशबाजी की चिंगारी से घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया।

घर में रखे गैस सिलेंडर तक आग पहुंच गई और कुछ देर बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। इसके बाद दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे मामला और भयावह हो गया। देखते ही देखते पूरे घर में आग की लपटें विकराल हो उठीं। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Continue Reading

Trending