Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में ट्रक-बस की टक्कर में तीन तीर्थयात्रियों की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

सासाराम। बिहार में रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में बुधवार तडक़े एक ट्रक और तीर्थयात्रियों से भरी बस में टक्कर हो गई, जिसमें तीन तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि 18 अन्य तीर्थयात्री घायल हो गए। सभी तीर्थयात्री उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के 50 से ज्यादा तीर्थयात्री एक बस में सवार होकर विंध्याचल में पूजा अर्चना करने के बाद झारखंड के देवघर जा रहे थे। इसी दौरान शिवसागर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर घोरघट गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से बस टकरा गई।

शिवसागर के थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बुधवार को बताया कि इस दुर्घटना में तीन तीर्थयात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 18 तीर्थयात्री घाायल हो गए हैं। सभी घायलों को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में 13 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान भोला यादव, अमृत लाल विश्वकर्मा और चोख लाल विश्वकर्मा के रूप में की गई है। अमृत लाल और चोख लाल दोनों सगे भाई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending