Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महिला ने 40 पंडितों से 11 दिन यज्ञ कराया, नकली नोट पकड़ाकर हुई फरार

Published

on

Loading

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में एक महिला ने धन प्राप्ति के लिए 40 पंडितों को बुलाकर अनुष्ठान कराया। अनुष्ठान पूरे 11 दिन चला। जब अनुष्ठान ख़त्म हो गया था महिला ने पंडितों को दक्षिणा के नाम पर एक पोटली पकड़ा दी। खाना खाने के बाद जब पंडितों ने पोटली खोली तो उनके होश उड़ गए। अंदर नकली नोट थे जिनपर मनोरंजन बैंक ऑफ इंडिया लिखा था। इसके बाद पंडितों ने महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने बताया कि मनिकापुर की निवासी गीता पाठक यज्ञ करा रही थीं। यज्ञ गुरुवार को पूर्ण हुआ था। यजमानों की विदाई चल रही थी। उसी दौरान गीता पाठक ने यजमानों को दक्षिणा स्वरूप पोटली में बांधकर पैसे दिए। यजमानों ने सोचा कि पहले खाना खा लें उसके बाद पैसों का आपसे में बंटवारा कर लेंगे। खाना खाने के बाद जैसे ही उन्होंने पैसों की पोटली खोली उसमें चूरन वाले नोट देखकर उनके होश उड़ गए।  इन नोटों में 500 और 2000 के नोट शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि गीता पाठक मौके से फरार है। इस यज्ञ आयोजन में बहराइच जिले से 40 यजमान और खाना बनाने के लिए दो रसोईया शामिल हुए थे। वहीं, दूसरी तरफ ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार यज्ञ का आयोजन 9 दिनों तक चला।

#police #uttarpradesh #sitapur #women

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending