Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सुशांत की मौत के गम में 7वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

Published

on

Loading

भिलाई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से अभी तक उनके फैन्स सदमे में हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठा सकते हैं। इस बीच भिलाई में 7वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने सुशांत के गम में घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त उसके पिता अपने ससुराल दुर्ग रेलवे कॉलोनी गए हुए थे। पुलिस को मौके से एक सुसाइडल नोट बरामद हुआ है। महज दो लाइन के सुसाइड नोट में छात्रा ने अपने मौत की मंशा जाहिर की है।

उसने लिखा है कि उसे फिल्म एक्टर सुशांत सिंह का दुनिया से चला जाना अच्छा नहीं लगा। इसलिए वह खुदकुशी कर रही है। वह तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। उसके पिता रायपुर स्थित निजी कंपनी में नौकरी करते है। नाना रेलवे कॉलोनी में रहते है। सुबह पिता ने पत्नी और दोनों बच्चों को नाना के घर पर छोड़ा था। शाम करीब 5 बजे एस. सतीश अपनी बेटी एंजेला के साथ टीवी पर फिल्म छिछोरा देख रहे थे। फिल्म का लीड रोल सुशांत सिंह का था।

पिता ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद से बेटी गुमसुम रहने लगे थी। वह सिर्फ एक्टर के गाने और फिल्म देखती थी। कई बार न्यूज चैनल पर भी एक्टर से जुड़ी खबरें जानने की कोशिश करती थी। उसके दिमाग में एक्टर की मौत का गहरा असर पड़ा था। इसी वजह से सुसाइडल नोट में एक्टर का जिक्र करके बेटी ने आत्महत्या कर ली।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending