Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सभी कर्मचारी अपने फोन से तुरंत हटाएं ये चाइनीज ऐप- UPSTF

Published

on

Loading

UPSTF ने सभी कर्मचारियों को चाइनीज ऐप हटाने के निर्देश दिए हैं। एसटीएफ ने एक इंटरनल लेटर जारी किया है। इसके मुताबिक, सभी 52 चाइनीज एप्स जल्द से जल्द अनइनस्टॉल करने के लिए कहा गया है, क्योंकि इससे डाटा चोरी होने की संभावना है।

आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने सभी कर्मचारियों को मोबाइल से 52 चाइनीज ऐप हटाने का आदेश दिया है। एसटीएफ के कर्मचारियों के परिजनों को भी ऐप हटाने के लिए कहा गया है।

चीन से तनाव के बीच रक्षा मंत्री करेंगे रूस की यात्रा, नहीं मिलेंगे चीनी नेताओं से

केंद्रीय गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस के बाद एसटीएफ की ओर से ये आदेश जारी किया गया है। भारतीय खुफिया एजेंसियों ने 52 ऐसे ऐप्स की लिस्ट सरकार को दी है। टिक टॉक, जूम ऐप, यूसी ब्राउजर, क्लीन मास्टर, जेंडर और शेयर चैट जैसे पॉपुलर ऐप्स से व्यक्तिगत और दूसरा डाटा चोरी होने की आशंका जताई गई है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending