Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तराखंड

फर्जी आर्मी कार्ड के साथ एसटीएफ ने तीन को दबोचा

Published

on

उत्तराखंड एसटीएफ ने देर रात चली छापेमारी कार्यवाही में तीन व्यक्तियों को आर्मी के फ़र्ज़ी कार्ड मामले में गिरफ्तार किया है।

अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने जो बाइडेन, पीएम मोदी ने दी बधाई

इनपुट द्वारा मिली गोपनीय सूचना पर की एक्स आर्मी पर्सनल के फ़र्ज़ी कार्ड का रैकेट चल रहा और इस पर सौ से ज्यादा लोग विदेश खासकर अफगानिस्तान आदि जगहों पर नौकरी के लिए गए है।

स्पेशल टास्क फोर्स ने सैकड़ो में फ़र्ज़ी कार्ड्स और सैन्य अधिकारियों की फ़र्ज़ी मोहरे आदि भी बरामद की। आर्मी इंटेलिजेंस के साथ पूछताछ की जा रही है।

उत्तराखंड

उत्तराखंडः तीरथ सिंह रावत ने की किरण खेर के जल्द स्वस्थ होने की कामना

Published

on

देहरादून। बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। जानकारी के मुताबिक उनका इलाज मुंबई में चल रहा है। इस बात की पुष्टि खुद उनके पति अनुपम खेर ने की है।

किरण की बीमारी की खबर मिलने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। गुरुवार को उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार से चंडीगढ़ से भाजपा सांसद श्रीमती किरण खेर जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और दीर्घायु की कामना करता हूं। मुझे विश्वास है कि आप अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से स्वस्थ होकर शीघ्र लौटेंगी।’

बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने यह जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी। उन्होंने ट्विट किया था कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।

आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं। तब से सीएम का इलाज चल रहा है। उनके डाक्टर डा. एनएस बिष्ट ने बताया कि सीएम की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है।

Continue Reading

Trending