Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कोरोना संकट के बीच लखनऊ से आई ये राहत भरी खबर

Published

on

Loading

लखनऊ। कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक राहत भरी खबर आई है। लखनऊ में भर्ती कोरोना में मरीज वायरस को मात देकर तेजी से ठीक हो रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक अब तक मिले कुल 253 मरीजों में से 170 लखनऊ के ही रहने वाले हैं। इनमें से अब तक 164 डिस्चार्ज हो चुके हैं, जिनमें 121 लखनऊ के ही हैं।

बाकी बचे 92 मरीजों में से अधिकतर लखनऊ के ही हैं। सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि एफआई इंस्टीट्यूट समेत दूसरे अस्पतालों में अभी कोई संक्रमित मरीज भर्ती नहीं है।

वहीं, बीबीडी व उर्दू अरबी फारसी विवि में क्वारंटीन लोग घर जा चुके हैं। सदर सहित कई इलाके हॉटस्पॉट होने के बावजूद यहां सैंपल लेने की संख्या घटा दी गई है। अब यहां लक्षण वाले मरीजों के ही सैंपल लिए जाएंगे।

 

प्रादेशिक

बिहार: दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Published

on

Loading

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव में गुरुवार देर रात एक घर में आग लग गई। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव की है। यहां गांव में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शादी में लोग आतिशबाजी चला रहे थे। इसी बीच किसी तरह आतिशबाजी की चिंगारी से घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया।

घर में रखे गैस सिलेंडर तक आग पहुंच गई और कुछ देर बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। इसके बाद दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे मामला और भयावह हो गया। देखते ही देखते पूरे घर में आग की लपटें विकराल हो उठीं। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Continue Reading

Trending