Connect with us

प्रादेशिक

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हालात तनावपूर्ण, केजरीवाल ने कही ये बात

Published

on

नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है। सोमवार को हुई हिंसा के बाद मंगलवार को भी मौजपुर और ब्रह्मपुरी इलाके में पत्थरबाजी की घटना सामने आई है।

बता दें कि दिल्ली हिंसा में अबतक हेड कॉन्स्टेबल सहित 7 लोगों की जान जा चुकी है। साथ ही हिंसा में 100 से ज्यादा घायल हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह पांच मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया गया।

मौके पर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात है। देर रात से सुबह तक मौजपुर और उसके आस-पास इलाकों में आगजनी के 45 कॉल आए, जिसमें दमकल की एक गाड़ी पर पथराव किया गया, जबकि एक दमकल की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। तीन दमकलकर्मी घायल हुए है।

गंभीर हालात के बाद मंगलवार की सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आपात बैठक बुलाई। इस बैठक के बाद केजरीवाल ने कहा कि पुलिस को ऊपर से कार्रवाई का आदेश नहीं है, इसलिए वह उचित कार्रवाई नहीं कर पा रही है। सीमाई इलाकों से लोग दिल्ली आ रहे हैं और हिंसा कर रहे हैं। हमने बॉर्डर को सील करने और उपद्रवियों पर कार्रवाई की मांग की है।

 

आध्यात्म

Ram Mandir : कीजिए अयोध्या से रामलला के भव्य रूप का दर्शन

Published

on

By

यूपी के अयोध्या में आज सोमवार को श्वेत वस्त्र में रामलला विराजमान हुए हैं। अपने अस्थाई मंदिर में विशाल आसन पर उन्हें विराजमान किया गया है।

आप सबका दिन मंगलमय हो 💐 जय श्री राम।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending