Connect with us

मनोरंजन

‘छपाक’ को नहीं मिल रहे दर्शक, मंगलवार को महज इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है। फिल्म को वीकेंड और छुट्टी का भी फायदा नहीं सका है। मंगलवार को फिल्म की कमाई महज 2.55 करोड़ रही है।

यह कलेक्शन सोमवार के मुकाबले कुछ लाख ही ज्यादा था। फिल्म को क्रिटिक्स ने तो सराहा है लेकिन दर्शकों का फिल्म को लेकर मिक्स्ड रिएक्शन है। कुछ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ कहानी को कमजोर बता रहे हैं।

पांच दिनों में फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 23.92 करोड़ हो गया है। दीपिका पादुकोण जैसी स्टार के लिए यह कलेक्शन काफी कम है। इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्मों में से किसी ने भी इतना कम कलेक्शन नहीं किया था।

माना जा रहा है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में दीपिका के जाने से  भी फिल्जाम को खासा नुकसान हुआ है। बता दें कि जेएनयू में जाने के बाद बॉयकॉट छपाक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था।

वहीं अजय देवगन की बड़े बजट की फिल्म तानाजी से क्लैश की वजह से भी फिल्म को काफी नुकसान पहुंचा है। अब देखना यह होगा कि 35 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत निकाल पाती है या फिर प्रोड्यूसर के तौर पर दीपिका की पारी फ्लॉप फिल्म के शुरू होती है।

मनोरंजन

सिंगर्स ने कोरोना वायरस पर बनाया गाना, भड़क उठे लोग

Published

on

मुंबई। चीन में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 2000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 28 देशों के लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी क्रिएटिविटी के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक गाना इन दिनों वायरल हो रहा है। गाना कोरोना वायरस पर बनाया गया है। रितेश पांडेय और स्नेहा उपाध्याय के गाने ‘हैलो कौन’ की तर्ज पर भोजपुरी कलाकारों ने इसे बनाया गया है। गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की फोन पर बातचीत को दिखाया गया है।

गाने में विजुअल्स के नाम पर चीन की अस्पतालों की कुछ क्लिप और बाकी गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो है। सॉन्ग की लिरिक्स काफी खराब हैं और इसे यूट्यूब व बाकी पोर्टल्स पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। गाने का काफी मजाक बनाया जा रहा है।

गाने को खुशबू उत्तम और प्रवीन उत्तम ने लिखा और गाया है। गाने में प्रेमी प्रेमिका से मिलने की बात कर रहा है और प्रेमिका ये कहते हुए उसे इनकार कर देती है कि वह चीन से अपने साथ कोरोना वायरल लेकर आ गया है।

गाने के जरिए थोड़ी जानकारी देने की भी कोशिश की गई है लेकिन इतने गंभीर विषय पर डिस्को म्यूजिक के साथ सस्ते लिरिक्स काफी चीप लगते हैं।

एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लिखा- लोग मर रहे हैं। जानें जा रही हैं और आप लोग टीआरपी के लिए कुछ भी गा रहे हैं। शरम करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे तो लगता है दोनों को सच में कोरोना वायरल हो गया है।

एक कमेंट में यूजर ने लिखा- कौन सा नशा कर लिया है?  एक अन्य यूजर ने लिखा- यही मिला था गाने को? तमाम लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस विषय को गंभीरता से लिए जाने और मजाक नहीं बनाने का अनुरोध किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending