Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सोनू निगम रचा इतिहास, 21वीं सदी का यूथ आइकन अवॉर्ड किया अपने नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। लंदन में उन्हें 21वीं सदी के आइकन अवॉर्ड से नवाजा गया है।

इस पुरस्कार समारोह के लिए दुनिया भर के सैकड़ो लोगों को नामांकित किया गया था। कई दिग्गज कलाकारों को पछाड़कर सोनू निगम ने यह अवॉर्ड जीता।

सोनू ने समारोह में अपने भाषण में कहा कि ‘इस पुरस्कार के लिए मुझे चुने जाने के लिए आपका आभारी हूं। नामांकन 22 विभिन्न देशों से थे और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि मुझे इस सम्मान के लिए चुना गया।’

21वीं सेंचुरी आइकन अवार्ड्स ब्रिटेन के भारतीय मूल के उद्यमी और स्क्वॉयर वाटरमेलन लिमिटेड के सह-संस्थापक तरुण गुलाटी और प्रीति राणा का विचार हैं।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending