Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सोनू निगम हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया के ज़रिए दी जानकारी

Published

on

Loading

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सोनू निगम के साथ ही उनका बीटा निवान और पत्नी मधुरिमा निगम भी संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि सोनू निगम अपने परिवार के साथ फ़िलहाल दुबई में हैं और वहीं क्वारंटाइन हैं।

Sonu Nigam on 2 songs closest to his heart and how they were made: 'Listen  to Karan Johar or Nikkhil Advani…' | Entertainment News,The Indian Express
इस बात की जानकारी सिंगर ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लोगों को अपना ध्यान रखने के लिए कहा है।

Sonu Nigam Tested Corona Positive Shared Video And Says We Are Happy Corona  Family | Sonu Nigam Corona Positive: पत्नी Madhurima और बेटे संग पॉजिटिव  हुए Sonu Nigam, आखिर क्यों कहा- मैं
सिंगर ने वीडियो में कहा, ‘आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। काफी लोगों को ये बात पता है और काफी लोगों को नहीं पता। लेकिन ये भी सच है कि मुझे नहीं लग रहा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैं दुबई में हूं। मुझे इंडिया आना था क्यूंकि भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 का शूट भी करना था।’

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending