Connect with us

नेशनल

वाराणसी में मोदी का ‘शक्ति प्रदर्शन’, नामांकन से पहले करेंगे 7 KM का लंबा रोड शो, दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में होंगे शामिल

Published

on

2014 के बाद एक बार फिर मां गंगा ने अपने पुत्र को बुलाया है। आज बाबा विश्वनाथ की धरती काशी मोदीमय हो जाएगी। पीएम मोदी दोपहर करीब पौने तीन बजे वाराणसी पहुंचेंगे जहां वो 7 किलोमीटर का लंबा रोड शो करेंगे। पीएम मोदी की रैली में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए हैं।बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले लंका गेट पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे उसके बाद रोड शो की शुरूआत करेंगे। दोपहर 3 बजे बीएचयू गेट से अपने रोड शो की शुरुआत करेंगे। रोड शो के दौरान करीब 150 जगहों पर पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा, इस दौरान पीएम मोदी पर पुष्पवर्षा की जाएगी।

इस रोड शो के दौरान बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल रहेंगे, रोड शो के बाद पीएम मोदी शाम 6:30 बजे को दशाश्वमेध घाट पर गंगा पूजन करेंगे और आरती में शामिल होंगे। पीएम मोदी इसके बाद 26 अप्रैल यानि शुक्रवार को दोपहर में नामांकन करेंगे, नामांकन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एनडीए के कई दिग्गज मोजूद रहेंगे।

शरोमणि अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल और लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख रामविलास पासवान भी प्रधानमंत्री के नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे। नामांकन की प्रक्रिया 11 बजकर 30 मिनट पर होगी।

नेशनल

Bihar Election : भागलपुर में 23 को होगी पीएम मोदी की पहली रैली

Published

on

By

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली रैली करेंगे।पीएम की ये रैली भागलपुर में होगी, रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।

प्रधान सचिव के मुताबिक, रैली स्थल के वीवीआईपी एरिया में तैनात सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों और पीएम संग मंच साझा करने वाले लोगों की दो बार जांच की जाएगी।

नवरात्रि 2020: राशि अनुसार करें देवी की पूजा, मां भगवती दूर करेंगी सारे संकट

इतना ही नहीं,पीएम की रैली के लिए कोरोना प्रोटोकाल का भी पूरी तरह से पालन कराया जाएगा।ताकि सुरक्षित माहौल में रैली आयोजित की जा सके।

#bihar #biharelections #bjp #nitishkumar #biharchunaav

Continue Reading

Trending