Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

बंगाल में फिर चुनाव आयोग ने किया अधिकारियों का तबादला

Published

on

Loading

पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग ने सात पुलिस अधिकारियों का तबादला किया है।

आयोग की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि स्थानांतरित किए जा रहे अधिकारियों को राज्य सरकार द्वारा किसी भी चुनाव संबंधी कर्तव्यों में शामिल नहीं किया जाना है।

चुनाव आयोग ने अधिसूचना जारी कर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तीन पुलिस अधिकारी, बर्दवान जिले में दो पुलिस अधिकारी, उत्तर 24 परगना जिले के एक पुलिस अधिकारी के अलावा बांकुड़ा जिले के बिष्णुपुर के एसडीपीओ का तबादला किया गया है।

नेशनल

मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही अब यह दूसरी होली होगी जो सिसोदिया की जेल में मनेगी।

उधर, कोर्ट ने AAP सांसद संजय सिंह को आज पेशी से छूट दी है क्योंकि उन्हें राज्यसभा की शपथ लेनी है। ईडी ने अर्जी दाखिल कर कहा कि आरोपियों ने करीब 95 अर्जी दाखिल की हैं, जिससे मामले के ट्रायल में देरी हो रही है। आरोपियों के वकील की तरफ से ED की याचिका का विरोध किया गया और कहा कि ज्यादातर अर्जी मौखिक रूप से की गई थीं।

आरोपियों के वकील ने कहा कि कोर्ट आदेश की कंप्लायंस के लिए ED ने एक साल का समय ले लिया और अब ED कह रही है कि आरोपियों की तरफ से मामले के ट्रायल में देरी की जा रही है।

Continue Reading

Trending