Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत की गुत्थी उलझी, ये 3 बातें कर रही हैं हत्या की ओर इशारा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थित में हुई मौत बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। रोहित को उनके नौकर ने दूसरे कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में पाया था। रोहित के नाक खून निकल रहा था बाद में अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रोहित की मौत के बाद सबसे बड़ा सवाल ये उठने लगा है कि मौत से पहले सुबह चार बजे वो अपनी भाभी को फोन करके ऐसा क्या बताना चाह रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित ने सुबह चार बजे अपनी भाभी कुमकुम को फोन किया था लेकिन कुमकुम रोहित का फोन नहीं उठा सकी थी।

वहीं, सवाल यह भी उठ रहा है कि अगर रोहित ने सुबह फोन किया तो उनके घरवालों ने बाद में कॉल बैक क्यों नहीं किया। इसके अलावा रोहित के कमरे को लेकर भी कई सवाल भी उठने लगे हैं। आपको बता दें कि जिस कमरे में रोहित सोते हैं उसे छोड़कर वह दूसरे कमरे में सोए थे।

हालांकि, उनके परिवारवालों का कहना है कि पत्नी को दिक्कत ना हो इसके लिए वो दूसरे कमरे में सोए हुए थे। बताया जा रहा है कि दिल्ली स्थित डिफेंस कॉलोनी के आवास में देर रात रोहित घर जरूर पहुंचे थे, लेकिन दोपहर तक उनके घर वाले उनके कमरे तक में नहीं गए।

दोपहर बाद जब रोहित कमरे से बाहर नहीं आए तो उनके केयरटेकर गोलू कमरे में गए। गोलू ने देखा कि रोहित शेखर के मुंह से खून आ रहा था।

गोलू ने परिवार वालों को इसकी सूचना दी और वो आनन-फानन में रोहित को लेकर मैक्स अस्पताल आए. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

नेशनल

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर

Published

on

Loading

बारामूला। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच चल रही गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए, जबकि एक नागरिक और दो सैनिक घायल हो गए। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक लश्कर का डिवीजनल कमांडर उस्मान और आतंक का पर्याय बने लश्कर के मुखौटा संगठन टीआरएफ के कमांडर बासित डार के फंसे होने की संभावना है। रात 12:30 बजे आतंकियों ने घेरा तोड़ भागने का प्रयास किया और उसके बाद दोनों ओर से गोलाबारी शुरू हुई है। बीते 48 घंटे में उत्तरी कश्मीर में आतंकियों व सुरक्षाबल के बीच दूसरी मुठभेड़ है।

इससे पूर्व मंगलवार को बांडीपोरा के रेंजी अरागाम में मुठभेड़ में भी दो सैन्यकर्मी घायल हुए थे। पुलिस को गुरुवार दोपहर बाद पता चला कि स्वचालित हथियारों से लैस दो-तीन आतंकी सोपोर में किसी जगह अपने संपर्क सूत्र से मिलने आए हैं। ये आतंकी चुनाव के दौरान किसी वारदात को अंजाम देने का षड्यंत्र रच रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने सोपोर और उसके साथ सटे इलाकों में मुखबिरों को सक्रिय किया। शाम सात बजे के करीब जब सुरक्षाबल तलाशी लेते हुए चक मोहल्ले में आगे बढ़ रहे तो मस्जिद से कुछ ही दूरी पर स्थित एक मकान में छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया।

जवानों ने जवाबी फायर कर आतंकियों को मुठभेड़ में उलझा लिया। जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी के बीच ही आसपास के मकानों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। दावा किया जा रहा है कि इस दौरान फारूक अहमद नामक एक स्थानीय नागरिक के कंधे पर गोली लगी, जिससे वह जख्मी हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह एक लैब टैक्निशियन है। इस भिड़ंत में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है

Continue Reading

Trending