Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर इंटरनेट पर डाल देता था सेना का जवान, पत्नी को पता चला, और फिर…

Published

on

Loading

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने इंडियन नेवी के एक अफसर को गिरफ्तार किया है।

नेवी अफसर पर लगे आरोप जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस अफसर पर आरोप है कि इसने अपनी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल की हैं।

महिला ने मंगलवार को पुलिस से इस बारे में शिकायत की है जिसमें कहा गया है कि उसके पति को पॉर्नोग्राफी की लत चुकी है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने नेवी कमांडर को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी को काफी समय हो चुका है। उनके दो बच्चे भी है लिए कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर महिला का उसके पति से झगड़ा हो गया जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी अपने मायके चली गई।

इस बीच महिला को पता चला कि उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई है। जिसके बाद महिला सीधे पुलिस के पास पहुंच गई।

आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति को 11 साल से पॉर्नोग्राफी की लत है। उन्होंने उसे छुड़ाने की कोशिश भी की है। डॉक्टर को भी दिखाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

उसकी इस लत से उसका पूरा परिवार परेशान है। किसी अन्य महिला के साथ उसके अफेयर की जानकारी भी मिली है। अब पीड़ित पत्नी ने अदालत में तलाक की अर्जी लगा दी है।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending