Connect with us

मनोरंजन

जब काजोल की फोटो देखकर आगबबूला हो गई थी उनकी बेटी नायसा, कह दी थी इतनी बड़ी बात!

Published

on

मुंबई। 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल जितनी सफल अपने एक्टिंग करियर में उतनी ही सफल अपने शादीशुदा जीवन में भी।

फिल्मों और परिवार के बीच वह हमेशा बैलेंस बनाकर चलती हैं। आज हम काजोल के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने शायद ही सुना होगा।

View this post on Instagram

when I see my babies together @nysaadevgan

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार कोजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी फोटो डाल दी थी जिसे देखकर उनकी बेटी नायसा आगबबूला हो गई थी।

दरअसल, काजोल कई बार इंस्टा पर ‘सैसी मॉम’ के अंदाज में नजर आ जाती है जो उनकी बेटी को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती। काजोल ने अपनी एक फोटो शेयर की थी।

इस फोटो में काजोल अजीबोगरीब एक्सप्रेशन दे रही थी। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, जब मैं अपने बच्चों को साथ देखती हूं। फिर क्या था नायसा को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, मॉम आप इतना क्यों बनते हैं।

 

मनोरंजन

दमदार है अजय देवगन की ‘तानाजी’ का ट्रेलर, आप भी देंखें….

Published

on

मुंबई। अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। अजय देवगन ने ठीक 1.47 मिनट पर ट्रेलर लॉन्च कर दिया। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की उत्सुक्ता काफी बढ़ गई है।

ट्रेलर लॉन्चिंग से पहले अजय ने मंगलवार को इससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया था। अजय ने ट्विटर पर लिखा, “हर एक मराठा में छुपा है लाख मराठा। तानाजी ट्रेलर आज दोपहर 1.47 बजे रिलीज होगा।”

17वीं सदी की पृष्ठभूमि में आधारित ओम राउत निर्देशित फिल्म की कहानी भारतीय इतिहास के योद्धा तानाजी मालुसरे पर केंद्रित है।

अजय ने तीन मिनट से ज्यादा लंबे ट्रेलर के लिंक को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, “4 फरवरी, 1670 : सर्जिकल स्ट्राइक, जिसने मुगल साम्राज्य को हिलाकर रख दिया। इतिहास का ऐसा वाकया, पहले कभी नहीं देखा।”

ट्रेलर में अजय के साथ अभिनेत्री काजोल और अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रेलर को ब्लॉकबस्टर, एपिक बताकर इसकी तारीफ की है।

एक ने लिखा, “सर्वर डेड। भारी ट्रैफिक।” एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, “2019 का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर।” फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending