Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जब काजोल की फोटो देखकर आगबबूला हो गई थी उनकी बेटी नायसा, कह दी थी इतनी बड़ी बात!

Published

on

Loading

मुंबई। 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल जितनी सफल अपने एक्टिंग करियर में उतनी ही सफल अपने शादीशुदा जीवन में भी।

फिल्मों और परिवार के बीच वह हमेशा बैलेंस बनाकर चलती हैं। आज हम काजोल के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने शायद ही सुना होगा।

View this post on Instagram

when I see my babies together @nysaadevgan

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार कोजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी फोटो डाल दी थी जिसे देखकर उनकी बेटी नायसा आगबबूला हो गई थी।

दरअसल, काजोल कई बार इंस्टा पर ‘सैसी मॉम’ के अंदाज में नजर आ जाती है जो उनकी बेटी को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती। काजोल ने अपनी एक फोटो शेयर की थी।

इस फोटो में काजोल अजीबोगरीब एक्सप्रेशन दे रही थी। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, जब मैं अपने बच्चों को साथ देखती हूं। फिर क्या था नायसा को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, मॉम आप इतना क्यों बनते हैं।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending