Connect with us

मनोरंजन

दीपिका और उनकी ननद ने एक ही दिन की थी बॉलीवुड में एंट्री, एक हैं सुपरहिट तो दूसरी फ्लॉप!

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज यानि 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यह शादी दक्षिण भारतीय कोंकणी रिति-रिवाज से होगी।

13 नवंबर को दोनों की इटली में सगाई हुई। सगाई के दौरान जब रणवीर ने घुटनों पर बैठकर अपने प्यार का इजहार किया तो दीपिका इमोशनल हो गईं।

आज दीपिका की शादी के मौके पर हम आपको उनके जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका और उनकी ननद ने बॉलीवुड में एक्टिंग करियर एक साथ शुरू किया था।

 

जी हां आपने सही सुना, हम बात कर रहे हैं दीपिका और रणवीर सिंह की कजिन बहन सोनम कपूर की। सोनम और दीपिका ने बॉलीवुड में एक ही दिन एंट्री की थी।

जहां एक ओर दीपिका की शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम रिलीज हुई थी वहीं सोनम और रणबीर कपूर की सांवरिया ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी।

दीपिका की फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई लेकिन सोनम की पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया। इसके बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा वहीं सोनम आज भी हिट फिल्मों की तलाश में हैं।

मनोरंजन

पुलवामा हमले पर विक्की कौशल ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात

Published

on

मुंबई। 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफीले पर हुए आतंकी हमले पर उरी फिल्म के अभिनेता विक्की कौशल ने दुखद बताया है। आपको बता दें कि इस हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे।

विक्की ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, “यह मानव जीवन का बहुत बड़ा नुकसान है। अगर हम किसी भी तरीके से शहीदों के परिवारों का समर्थन कर सकते हैं, तो एक समाज को तौर पर यह हमारी तरफ से बहुत बड़ा योगदान होगा। पूरी घटना को भूलना या माफ नहीं करना चाहिए।”

अभिनेता ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) और 48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट द्वारा आयोजित एक्ट फेस्ट के अंतिम दिन यह टिप्पणी की।

अभिनेत्री कुबरा सैत ने भी हमले की निंदा की और लोगों से मानवता के प्रति दयालु होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “फिल्म बिरादरी एकजुट होकर कह रही है, जो हुआ गलत हुआ। यह बेहद दिल दुखाने और चौंकाने वाला मामला है।”

उन्होंने कहा, “मैं किसी भी तरह से आतंकवाद का समर्थन नहीं करूंगी, खासकर जब आतंकवाद आस्था का मुखौटा पहने हुए है। मैं ऐसी नहीं हूं जो इससे सहमत हो। समय की मांग है कि हम सभी को एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान बनाए रखना चाहिए।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending