Connect with us

नेशनल

ऋतिक नहीं, इस शख्स ने बढ़ाईं कंगना की मुश्किलें, पुलिस ने भेजा समन

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की बहुचर्चित और अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी कंगना रनौत अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। कभी किसी से हुई बातचीत के चलते तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर। लेकिन अब कंगना एक और विवाद में घिर गई हैं। एक प्रॉपर्टी डीलर ने कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ कमीशन पेमेंट के बकाया होने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके चलते कंगना को मंबई के खार पुलिस स्टेशन से समन भी मिला है।

आरोप के मुताबिक कंगना ने मुंबई के पाली हिल में एक बंगला खरीदा था। जिसमें प्रॉपर्टी डीलर को दिया जाने वाला कमीशन बकाया है। इसी के चलते प्रॉपर्टी डीलर ने खार पुलिस स्टेशन में कंगना, उनकी बहन रंगोली और उनके स्टाफ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कंगना दावा कर रही हैं कि उनकी फाइनेंस टीम ने एक फीसदी कमीशन जो कि तकरीबन 20 लाख रुपये के आसपास है, का भुगतान कर दिया है।

कंगना प्रत्यारोप लगाते हुए कह रही हैं कि प्रॉपर्टी डीलर अब 2 फीसदी कमीशन मांग रहा है, जो कि जायज नहीं है। खबरों की मानें तो इस साल जुलाई के अंत में प्रॉपर्टी डीलर प्रकाश रोहिरा ने खार पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी।

नेशनल

बीजेपी नेता मनोज सिन्हा होंगे जम्मू-कश्मीर के नए उप राज्यपाल

Published

on

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोज सिन्हा को गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर का उप-राज्यपाल नियुक्त कर दिया गया। उनकी नियुक्ति यहां के उपराज्यपाल जी.सी मुर्मू के अचानक इस्तीफा देने के एक दिन बाद हुई।

मुर्मू ने पूर्ववर्ती राज्य में अनुच्छेद 370 निरस्त होने के ठीक एक वर्ष पूरे होने और इस नए केन्द्र शासित प्रदेश की बागडोर संभालने के 9 महीने बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। मुर्मू ने बुधवार को अपना इस्तीफा राष्ट्रपति को भेजा था।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने जम्मू एवं कश्मीर के उपराज्यपाल मुर्मू के इस्तीफे को स्वीकार कर लिया और इस पद पर सिन्हा को नियुक्त किया है। राष्ट्रपति भवन से गुरुवार को जारी हुए के एक बयान में कहा गया, “राष्ट्रपति ने मनोज सिन्हा को जम्मू एवं कश्मीर का उपराज्यपाल नियुक्त किया है।”

सिन्हा ने लोकसभा में तीन बार पूर्वी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है। सिन्हा ने रेल राज्य मंत्री और संचार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रूप में भी काम किया है।

#manojsinha #bjp #lietenantgovernor #jammukashmir

Continue Reading

Trending