Connect with us

मनोरंजन

OMG: प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपनी Engagement Ring, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। काफी दिनों से दोनों की इंगेजमेंट की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जब वो एयरपोर्ट पर मीडिया से अपनी रिंग को छुपाती नज़र आई थीं। लेकिन आखिरकार प्रियंका की इस सगाई की अंगूठी की छलक खुद-ब-खुद समने आ गई है। इतना ही नहीं, इस अंगूठी की कीमत भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

साभार – इंटरनेट

हालांकि अब बॉलीवुड फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की 15 अगस्त को हुई पार्टी में प्रिंयका चोपड़ा की रिंग की फोटो सामने आ गई है। इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा की रिंग फिंगर में एक बड़ी डायमंड की अंगूठी देखी गई। इस सेल्फी में प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ नज़र आ रही हैं।

Peecee and I getting our pouts in order ! 😂 #potraitlighting💡 #shotoniphonex

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

यह अंगूठी Tiffany & Co ब्रैंड की है, जिसकी कीमत 2 लाख डॉलर यानी 1.4 करोड़ बताई जा रही है। प्रियंका की यह कूशन कट रिंग 4 कैरेट की है। यह अंगूठी सबसे पॉपुलर G color (शीशे जैसा दिखने वाला डायमंड, जिसका कोई रंग नहीं होता) में है। यह VS1 (डायमंड की सबसे बढ़िया क्वालिटी) क्लैरिटी की रिंग है।

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से खुद को अचानक अलग करने के बाद से ऐसे भी कयास लगाए जाने लगे थे कि प्रियंका और निक जल्द शादी करने वाले हैं। तभी विदेशी मीडिया से खबर आई कि निक और प्रियंका ने सगाई कर ली है। मगर प्रियंका तब से अब तक अपनी इंगेजमेंट की खबरों पर कुछ नहीं बोलीं। खैर आधिकारिक पुष्टि तो अब भी बाकी है। लेकिन फोटो बहुत कुछ बोल रही है।

मनोरंजन

महाभारत सीरियल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

मुंबई। टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले धारावाहिकों में से एक महाभारत एक बार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर इन दिनों महाभारत सीरियल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो सीरियल की शूटिंग के अंतिम दिन का है। साल 1988 में दूरदर्शन पर शुरू हुए महाभारत में कुल 94 एपिसोड थे। जब भी टीवी पर इसका का प्रसारण हुआ करता था लोग सब काम छोड़कर इसे देखने के लिए बैठ जाया करते थे।

शो की शूटिंग के आखिरी दिन का एक वीडियो बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में सभी शूटिंग के आखिरी दिन एक्टर्स इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

एक्टर्स एक दूसरे को गले लगाकर रो रहे हैं और इस लंबी जर्नी के दौरान साथ रहने के अपने पलों को जेहन में संजो रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, “कर्म है गीता का उपदेश, महाभारत है शांति संदेश।”

मुकेश खन्ना, नितीश भारद्वाज, गजेंद्र चौहान और पंकज धीर वीडियो में भावुक होते दिख रहे हैं। शूटिंग सेट पर जमा हुई भीड़, कलाकारों के आउटफिट और उनके मेकअप के सामान तक तमाम चीजें वीडियो में दिखाई गई हैं।

महाभारत को दूरदर्शन का सबसे चर्चित और लोकप्रिय धारावाहिक माना जाता है। दूरदर्शन की महाभारत के बाद कई निर्माता निर्देशकों ने महाभारत बनाई लेकिन वो उस हद तक पॉपुलर नहीं हुईं जितनी रवि चोपड़ा की महाभारत हुई थी। मुकेश खन्ना ने एकता कपूर द्वारा बनाई गई महाभारत की अपने फेसबुक पेज पर बहुत निंदा की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending