Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हैं सगी बहनें, देखिए उनकी खूबसूरत PHOTOS

Published

on

kareena-kapoor-karishma

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में बनी रहती है लेकिन कुछ रियल बहनों की जोड़ी ऐसी भी है जो बेस्ट फ्रेंड्स की तरह रहती है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जो सगी बहनें हैं, लेकिन इनके बारे में शायद बहुत कम लोग जानते हैं। खास बात यह है कि इन बहनों में किसी का एक्टिंग करियर तो सफल रहा है लेकिन किसी को असफलता का मुंह देखना पड़ा है।

साभार – इंटरनेट

काजोल और तनीषा – एक्ट्रेस काजोल ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है। लेकिन उनकी बहन तनीषा कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई, हालांकि उन्होंने टेलीविजन के रियलिटी शो बिग बॉस में खूब धूम मचाया, तनीषा को सरकार, नील एंड निक्की और सरकार राज जैसी फिल्मों में काफी पसंद किया गया।

साभार – इंटरनेट

ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना – बॉलीवुड के सबसे मेहनती हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का एक्टिंग करियर ठीक-ठाक रहा। लेकिन उनकी बहन रिंकी खन्ना सिनेमा की दुनिया में अपनी कुछ खास जगह नहीं बना पाई।

साभार – इंटरनेट

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी – शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में शुमार है। जबकि उनकी बहन उन्हीं की तरह खूबसूरत होने के बाद भी बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई शमिता शेट्टी ने मोहब्बतें जैसी बेहतरीन फिल्म में काम किया है। साथ ही वह कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है।

साभार – इंटरनेट

रिया सेन और राइमा सेन – रिया सेन और राइमा सेन दोनों ही बहने काफी खूबसूरत दिखती हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा और दूसरी भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन इन दोनों बहनों का करियर कुछ खास नहीं रहा।

साभार – इंटरनेट

करीना कपूर और करिश्मा कपूर – कपूर खानदान की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों ही बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस हैं। इन दोनों बहनों ने बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। इन दोनों बहनों का अभिनय करियर शानदार रहा है, करिश्मा कपूर अब फिल्मों से दूर है जबकि करीना कपूर अभी भी फिल्मों में पूरी तरह से एक्टिव है।

#BOLLYWOOD #SISTERS #hotclicks #photoshoot

मनोरंजन

कंगना को लेकर सीएम उद्धव टिप्पणी करने से किया इनकार

Published

on

By

Continue Reading

Trending