Connect with us

करियर

खुशखबरी: छत्तीसगढ़ में सेना भर्ती रैली के परिणाम घोषित, 362 सफल

Published

on

छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए खुशखबरी। जो युवा छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पुलिस के 8वीं बटालियन ग्राउंड में भर्ती रैली परीक्षा में शामिल हुए थे उनके सेना भर्ती रैली के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। विगत 10 से 18 मार्च 2018 तक सेना के विभिन्न पदों के लिए राजनांदगांव स्थित छत्तीसगढ़ पुलिस के 8वीं बटालियन ग्राउंड में भर्ती रैली हुई थी।

संयुक्त सामान्य प्रवेश परीक्षा 29 मई को जे.आर.दानी कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित की गई थी। इस प्रवेश परीक्षा में प्रदेश के एक हजार 433 आवेदक सम्मिलित हुए थे, जिसमें से 362 उम्मीदवार सफल हुए हैं।

भर्ती चिकित्सा अधिकारी मेजर सचिन शर्मा ने कहा कि प्रदेश के 22 जिलों के 362 उम्मीदवार सफल हुए हैं। संयुक्त सामान्य प्रवेश परीक्षा में जांजगीर-चांपा जिले के 62, बिलासपुर व दुर्ग जिले के 40-40, धमतरी व बालोद जिले के 35-35, राजनांदगांव जिले के 30, कोंडागांव जिले के 18, कांकेर जिले के 14, कोरबा जिले के 13, जशपुर जिले के 11, रायपुर व मुंगेली जिले के 10-10, रायगढ़ जिले के 9, बलौदाबाजार जिले के 7, कबीरधाम जिले के 4, बेमेतरा, सरगुजा, नारायणपुर व बलरामपुर जिले के 3-3, सूरजपुर जिले के 2 और महासमुंद व बीजापुर जिले का 1-1 उम्मीदवार सफल हुआ है।

सफल उम्मीदवारों के दस्तावेजों का सत्यापन जून में होगा। इसके बाद चयनित उम्मीदवारों को उन्नत सैनिक प्रशिक्षण दिया जाएगा। इनपुट आईएएनएस

करियर

बड़ी खबर : CBSE छात्रों का परीक्षा शुल्क माफ करने की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज

Published

on

By

Continue Reading

Trending