Connect with us

ऑफ़बीट

सिर्फ पानी 20 का, बाकी सब करोड़ो का: जितने धोनी सिंपल दिखते हैं, उतने हैं नहीं

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। धोनी का नाम उन क्रिकेटर में आता है, जिसने क्रिकेट को अलग मुकाम दिया है। धोनी के क्रिकेट का सफर बहुत ही मुश्किल भरा रहा। धोनी की कड़ी मेहनत और क्रिकेट के प्रति प्यार ने धोनी को आज इस मुकाम पर पहुंचाया है। आज हम आपको धोनी के कुछ नवाबी शौक के बारे में बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे।

कार और बाइक कलेक्शन – धोनी को गाड़ियों का बहुत शौक है। धोनी के पास बहुत महंगी महँगी गाड़ियों की कलेक्शन है। इसमें से धोनी की पसन्दीदा कार है, पॉर्श 911, फरारी 599, हमर H2 और ऑडी Q7।इसके आलावा धोनी को बाइक्स का भी काफी शौक है। धोनी का बाइक्स से प्यार बचपन से ही है। धोनी के पास बहुत सारी महँगी बाइक्स की कलेक्शन है,इनमें से BMW और हार्ले डेविडसन की बाइक उनकी पसन्दीदा बाइक्स है।धोनी का एप्पल कंपनी से काफी प्यार है, धोनी के पास एप्पल की स्मार्टवॉच भी है और धोनी एप्पल का ही स्मार्टफोन यूज़ करते है।

फेवरेट डिश – धोनी का फेवरेट खाना है बटर चिकन कबाब। धोनी को जब भी बटर चिकन कबाब मिलता है तो धोनी अपनी कैपेसिटी से 2 गुना ज्यादा खा लेते है।

फेवरेट कलर और मूवी – धोनी का फेवरेट कलर काला और नीला है। और उनकी फेवरेट फ़िल्म है, अग्निपथ।

अन्तर्राष्ट्रीय

एक ऐसा देश जहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए ‘सरकार’ पैसे देती है

Published

on

By

हर देश में प्रॉस्टीटूशन यानि वैश्यावृति काफी सक्रिय तौर पर चल रहा है, फिर चाहे वो हमारा देश ही क्यों न हो। वेश्यावृति का कारोबार हमारे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है।

कुछ देशों में इसे कानूनी घोषित कर दिया तो कही इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

दुनिया में हर देश की सरकार अपने देश की वृत्ति को आगे बढ़ने के लिए जनता की मदद करती है, लेकिन इस देश में परै महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए उसका खर्च सरकार देती है।

हम बात कर रहे हैं नीदरलैंड की जहां सरकार कॉल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे देती है। जानकारी के मुताबिक, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है।

Continue Reading

Trending